मंगलुरु: कर्नाटक के मंगलुरु एयरपोर्ट के टिकट काउंटर के पास एक लावार‍िस बैग रखने के मामले में सोमवार को संदिग्‍ध की फोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. मंगलुरु पुलिस ने इस संदिग्‍ध व्‍यक्ति और ऑटोरिक्‍शा के फोटो जारी किए है. सीसीटीवी फुटेज में वह यहां से वापस जाते हुए नजर आया. इस बैग में कम तीव्रता वाले आईईडी विस्‍फोटक से जुड़ी सामग्री मिली.

बता दें  20 जनवरी को कर्नाटक में मंगलुरु एयरपोर्ट के टिकट काउंटर के पास एक लावारिस बैग म‍िला, ज‍िसमें कम तीव्रता वाली आईईडी के कंपोनेंट्स मिलने से दहशत फैल गई. एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने क्षेत्र की घेराबंदी की. मंगलुरु पुलिस आयुक्त पी एस हर्ष पुलिस टीम के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचे. बम निरोधक दस्ते ने खोजी कुत्तों और मेटल डिटेक्टर्स की मदद से व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया.

बता दें कि कर्नाटक के मंगलुरु हवाई अड्डे में आज एक संदिग्ध बैग मिला. मंगलुरु पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध और ऑटोरिक्शा को निकलते हुए देखा है. बाद में एक वीडियो संदेश में मंगलुरु पुलिस आयुक्त पी एस हर्ष ने कहा, ”सीआईएसएफ को एक संदिग्ध बैग मिला था, सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत स्थिति को संभाला गया और तुरंत पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचित किया गया.” पुलिस आयुक्त ने कहा कि नागरिकों को बैग से दूर रखा गया था और स्थिति शांतिपूर्ण है. पुलिस सभी सावधानियां बरत रही है. पुलिस ने बताया कि वे सीसीटीवी फूटेज का सत्यापन कर रहे हैं.