लोन देने से किया इनकार तो शख्स ने बैंक में ही लगा दी आग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कर्नाटक के हावेरी जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स का लोन रिजेक्ट हुआ तो उसने पूरे बैंक को ही आग के हवाले कर दिया.

Published: January 10, 2022 11:48 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Parinay Kumar

Karnataka Fire
Karnataka Fire

कर्नाटक के हावेरी जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स का लोन रिजेक्ट हुआ तो उसने पूरे बैंक को ही आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. न्यूज एजेंसी ANI ने पुलिस के हवाले से बताया कि आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और कागिनेली पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 436, 477, 435 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Also Read:

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि यह दस्तावेजों को नष्ट करने के उद्देश्य से आग लगाई गई थी. बताया गया कि वसीम ने पुलिस को बताया था कि उसने कर्ज न देने के बाद बैंक में आग लगा दी थी. ग्रामीणों को बैंक में अंदर के लोगों की भूमिका पर शक है. घटना में बैंक के कंप्यूटर, सीसीटीवी कैमरे, दस्तावेज और फर्नीचर जलकर राख हो गए. मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने बैंक में आग बुझाई.

आरोपी बाइक पर सवार था और उसने बैंक की खिड़की के शीशे तोड़े और पेट्रोल डालकर आग लगा दी. बैंक से धुआं उठता देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने आरोपी वसीम को मौके से भागते हुए देखा. जब उन्होंने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने कथित तौर पर चाकू दिखाकर ग्रामीणों को धमकाया. किसी तरह ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. कागिनेले पुलिस ने ग्रामीणों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

(इनपुट: ANI, IANS)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 11:48 PM IST