नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया की होली के मौके पर वह अपनी 93 साल की नानी से मिलने जा रहे हैं और उन्हें सरप्राइज देंगे. राहुल के इस ट्वीट पर बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने तंज कसा है. मीनाक्षी ने कहा कि कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी ने राहुल गांधी को नानी की याद दिला दी.

उन्होंने लिखा, ‘बहुत बढ़िया इशारा है, कार्ति की गिरफ्तारी ने नानी याद दिला दी!

इससे पहले राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था, मेरी नानी 93 साल की हैं. वह बहुत ही दयालु महिला है. इस होली वाले वीकेंड पर मैं उन्हें सरप्राइज देने जा रहा हूं! मैं उन्हें गले लगाने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं. सभी को होली की बहुत-बहुत बधाई. खुशी-खुशी त्योहार मनाइए.. ‘ राहुल की नानी यानी सोनिया गांधी की मां इटली में रहती हैं. राहुल अपनी नानी से बहुत प्यार करते हैं और समय-समय पर उनसे मिलने के लिए जाते रहते हैं.

गौरतलब है कि राहुल गांधी भी ट्वीट के माध्यम बीजेपी के नेताओं की खिंचाई करते रहते हैं.  पिछले कुछ दिनों से वह राफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला कर रहे हैं. पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के  बेटे कार्ति की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी को कांग्रेस पर हमले का मौका मिल गया है.