कश्मीर में आतंकियों ने आज एक और हमले को अंजाम दिया. आतंकियों ने त्राल में बस स्टैंड के पास पीडीपी के मंत्री नईम अख्तर के काफिले पर हैंड ग्रेनेड फेंका. इस हमले में 2 लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा 6 लोग घायल भी हुए हैं जिसमें आम लोग और पुलिसकर्मी शामिल हैं. Also Read - जम्मू कश्मीर: 2020 में 87.13 प्रतिशत कम हुईं पत्थरबाजी की घटनाएं, DGP ने बताई वजह

हमले में पीडब्ल्यूडी मंत्री नईम अख्तर बाल-बाल बच गए. ग्रेनेड हमले के बाद मौके पर भारी अफरातफरी मच गई. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि ग्रेनेड हमला 11 बजकर 45 मिनट पर हुआ. हमले में दो लोग मारे गए और छह अन्य घायल हो गए. Also Read - जम्मू-कश्मीर डीजीपी ने दी जानकारी-वर्ष 2020 घुसपैठियों और आतंकियों के लिए काल साबित हुआ, 225 आतंकवादी हुए ढेर

आतंकियों ने ग्रेनेड हमले के बाद फायरिंग भी की. बस स्टैंड के आसपास खून ही खूुन बिखरा पड़ा था. इसके अलावा आसपास की दुकानें पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर ली है और आतंकियों की तलाश की जा रही है.

कल ही आतंकियों ने बनिहाल टनल की सुरक्षा में लगे एसएसबी जवानों के कैंप पर हमला बोला था जिसमें एक जवान की मौत हो गई थी और एक जवान घायल हुआ था.  

Kashmir: Terrorist attack on SSB camp in Banihal | कश्मीर: आतंकियों का एसएसबी कैंप पर हमला, एक जवान की मौत

Kashmir: Terrorist attack on SSB camp in Banihal | कश्मीर: आतंकियों का एसएसबी कैंप पर हमला, एक जवान की मौत

बौखला गए हैं आतंकी

सुरक्षाबलों के लगातार बढ़ते दबाव के बीच आतंकी बुरी तरह बौखला गए हैं. इसी कुंठा में आतंकियों ने इस बार आम लोगों को निशाना बनाया. हाल के समय में सुरक्षाबलों ने अपनी रणनीति बदली है. आतंकियों की हिटलिस्ट तैयार की गई है और इन्हें ढेर करने का काम हो रहा है. सुरक्षाबलों ने आक्रामक रणनीति से आतंकियों को पिछले पांव जाने पर मजबूर कर दिया है. कुछ महीनों के दौरान कई आतंकी ढेर किए जा चुके हैं. सेना का ऑपरेशन ऑल आउट भी जारी है, जिसमें एक बड़े इलाके को घेरकर आतंकियों को ढूंढ़ा जाता है.