अहमदाबाद: तीन तलाक के मुद्दे पर रिपोर्टिंग के दौरान कुछ असामाजिक तत्वो ने हमारे सहयोगी ZEE मीडिया के पत्रकार पर जानलेवा हमला किया. ZEE मीडिया के गुजराती चैनल Zee 24 कलाक के संवाददाता जावेद पत्रकार पर उस वक्त हमला किया गया जब वे तीन तलाक के विरोध में प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं से लाइव बातचीत कर रहे थे. उनके सहयोगी फोटो जर्नलिस्ट अरविंद सोलंकी ने बताया कि हमलावरों ने उनके पेट पर कई वार किए.

उन्होंने बताया कि हमलावरों के तेवर पूरी तरह जानलेवा थे. आस-पास मौजूद पुलिस ने भीड़ को हटाकर किसी तरह पत्रकार जावेद को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया.

यह भी पढ़ें: रिलायंस जनरल एंटरटेनमेंट समूह के बिग मैजिक औऱ गंगा चैनल ज़ी ग्रुप में शामिल

इस घटना की शिकायत स्थानीय थाने में की गई है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. घटना को गंभीरता से लेते हुए गुजरात के गृहमंत्री ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश भी दिए हैं.

सामाजिक मुद्दों को गंभीरता से उठाने के लिए ZEE मीडिया के पत्रकारों को अक्सर देश विरोधी ताकतों ने निशाना बनाया है. इससे पहले पिछले साल जुलाई में गोरखालैंड की मांग करने वाली गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (GJM) के नेताओं पर छापे के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन हो रहा था. इस मौके पर रिपोर्टिंग करने पहुंची ZEE मीडिया की कार को असामाजिक तत्वों ने आग के हवाले कर दिया था. इस दौरान ZEE मीडियाकर्मियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई थी.