नई दिल्ली: दिल्ली में नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों के निर्वस्त्र होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में कई किन्नर अश्लील हरकतें कर रहे हैं और गालियां भी दे रहे हैं. इसके चलते सिग्नेचर ब्रिज पर काफी देर तक जाम भी लगा था. फिलहाल इस पूरे मामले में दिल्‍ली पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज किया है. Also Read - दिल्ली में कोरोना संक्रमण से मुक्त होने की दर घटी, पिछले 10 दिनों के आंकड़ों में हुआ खुलासा

Also Read - मौसम अलर्ट: दिल्‍ली-हरियाणा में आज हो सकती है बारिश, पूर्वोत्‍तर में भारी वर्षा

  Also Read - Covid-19 Delhi Update: दिल्ली की स्थिति चिंताजनक, टेस्ट कराने वाला हर चौथा व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव

पुलिस के एक आला अफसर ने कहा कि सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज किया गया है. मामले की तहकीकात की जा रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने सिग्नेचर ब्रिज पर सुरक्षा कड़ी कर दी है. इससे पहले कुछ हलकों ने आरोप लगाया था कि पुल पर पुलिस की मौजूदगी पर्याप्त नहीं है. घटना के कथित वीडियो में दिख रहा है कि किन्नर सिग्नेचर ब्रिज पर अपने कपड़े उतार रहे हैं और डांस कर रहे हैं. वहीं राहगीर उन्हें देख रहे हैं. अधिकारी ने कहा कि पुलिस कथित घटना की सटीक तारीख का पता लगाने की कोशिश कर रही है. सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के बाद से ही घूमने-फिरने की लोकप्रिय जगह बन गया है.

VIDEO: ‘मुस्लिम युवक से अफेयर’ पर छात्रा को मार रही यूपी पुलिस, सिपाही कर रहा गंदी बात

ऐसे हुई घटना

जानकारी के मुताबि‍क, आरोपी किन्नर दुपहिया वाहनों पर सवार होकर सिग्नेचर ब्रिज पर पहुंचे थे. इस दौरान पहले तो किन्नरों ने वहां सेल्फी ली और उसके बाद कपड़े उतारकर अश्लील हरकते करने लगे. इस पूरी घटना का एक किन्‍नर ने वीडियो भी बनाया, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में किन्‍नर अश्‍लील हरकते करते हुए गालियां भी दे रहे हैं.  (इनपुट भाषा)