नई दिल्लीः पूर्व IPS अधिकारी और वर्तमान में पुडुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी (Kiran Bedi) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, किरण बेदी ने हाल ही में NASA के नाम से जारी हुआ एक फर्जी (Fake Video) अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें दावा किया गया है कि सूर्य (Sun) से ॐ-ॐ की ध्वनि आती है. 1.50 मिनट के इस वीडियो में ओम जैसी ध्वनि सुनाई दे रही है और वीडियो के साथ यह दावा किया गया है कि वीडियो नासा (NASA) ने जारी किया है.

वहीं पूर्व IPS अफसर किरण बेदी के इस वीडियो को शेयर करते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि यह एक एडिटेड वीडियो है और इस वीडियो को नासा (NASA ) ने कभी शेयर नहीं किया है. ऐसे में लोग किरण बेदी का मजाक उड़ा रहे हैं और इस वीडियो को भी एक मजाक बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, ‘मैं एक हिन्दू हूं और मैं आपके इस ट्वीट को हजारों सालों के सबसे अच्छे मजाक में से एक मानता हूं.’

एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘ये तो व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी का मसाला है, इसे आपने यहां क्यूं शेयर किया.’ एक ने कहा कि, ‘लगता है फिल्म कोई मिल गया को आपने ज्यादा ही सीरियस ले लिया है.’ वहीं कई लोगों ने उन्हें उपराज्यपाल पद और पूर्व आईपीएस ऑफिसर होने के नाते चीजों को देख और समझकर शेयर करने की नसीहत दी है.