नई दिल्ली| पुडुचेरी की उपराज्यपाल (एलजी) किरण बेदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर मुख्यमंत्री वी नारायणसामी तथा उनके कैबिनेट सहकर्मियों के इन आरोपों को खारिज कर दिया कि एलजी कार्यालय कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में बाधक है. बेदी ने अपने पत्र में कहा कि नारायणसामी और उनके सहयोगी लगातार यह आरोप लगा रहे है कि उनका कार्यालय कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने में बाधक बन रहा है.

उन्होंने व्हाट्सएप के जरिये पत्रकारों के साथ पत्र की एक प्रति भी साझा की. बेदी ने कहा कि उन्होंने स्थानीय मीडिया में आई उन खबरों को पढ़ने के बाद पत्र लिखा है, जिनमें कहा गया है कि नारायणसामी ने हाल ही में एक बैठक में मोदी से शिकायत की है कि उनके (बेदी के) कार्यालय के कारण उनकी सरकार के समक्ष रूकावट आ रही है.

बेदी कल नई दिल्ली से लौटी हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि यह आवश्यक है कि आपके संज्ञान में यह लाया जाये कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के कुछ सहयोगी लगातार ये झूठे आरोप लगा रहे हैं कि उपराज्यपाल कार्यालय कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने में बाधा डाल रहा है. ये आरोप सच्चाई से परे हैं और झूठा प्रचार किया जा रहा है.