राहुल गांधी ने कृषि कानूनों के खिलाफ 'खेती का खून' नाम की बुकलेट जारी की, कहा- मैं PM Modi और बीजेपी से नहीं डरता

राहुल गांधी ने 'खेती का खून' नाम की बुकलेट जारी कर केंद्र सरकार पर हमला बोला है.

Updated: January 19, 2021 2:04 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

Rahul Gandhi

नई दिल्ली: कृषि कानूनों को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में आज राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कई बड़ी बातें कहीं. सबसे पहले राहुल गांधी ने ‘खेती का खून’ नाम की बुकलेट जारी की. इसमें कृषि कानून किस हद तक किसानों को नुकसान पहुंचा सकते हैं, ये कांग्रेस ने विस्तार से बताया है.

Also Read:

कृषि कानूनों को लेकर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि तीनों कृषि कानून देश के किसानों को बर्बाद कर देंगे. किसान ये सच्चाई जानते हैं. मैं हमेशा किसानों के साथ खड़ा हुआ हूं. मैं आंदोलन कर रहे किसानों के साथ हूं. मैं पीएम मोदी और बीजेपी से नहीं डरता हूं.

राहुल गांधी ने कहा कि इस देश को तीन चार लोग ही चला रहे हैं. और देश उन्हीं के हाथों में सौंपने की तैयारी है. राहुल गाँधी ने कहा कि केंद्र सरकार को कृषि कानून हर हाल में वापस ही लेने होंगे. मैं बीजेपी के सवालों के जवाब नहीं दूंगा. मैं किसानों के हर सवाल के जवाब देने को तैयार हूं. कोई भी किसानों को बेवक़ूफ़ नहीं बना सकता है. अरुणाचल प्रदेश को लेकर सवाल पूछने वाले जेपी नड्डा कौन हैं. ये सवाल तो पीएम मोदी से पूछना चाहिए.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 19, 2021 2:03 PM IST

Updated Date: January 19, 2021 2:04 PM IST