नई दिल्ली. पद्मावत फिल्म पर देशभर में जारी बवाल के बीच क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष ने विवादास्पद बयान दे दिया है. क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने कहा है कि क्षत्रिय समाज दीपिका पादुकोण के नाक-कान काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का ईनाम देगा. गजेंद्र ने बकायदा कार्यकर्ताओं के साथ मीडिया के सामने इसका ऐलान किया. 

अलाउद्दीन खिलजी पर मर मिटा था मलिक काफूर, 'पद्मावती' को समझने लगा था अपनी सौत!

अलाउद्दीन खिलजी पर मर मिटा था मलिक काफूर, 'पद्मावती' को समझने लगा था अपनी सौत!

Also Read - WHO On Covid Explosion In India: भारत में क्यों हुआ कोरोना विस्फोट? WHO की शीर्ष वैज्ञानिक ने बताई इसके पीछे की असली वजह

Also Read - Covid-19 Crisis: सबसे व‍िशाल कार्गो प्‍लेन में UK से ऑक्‍सीजन जनरेटर, वेंटिलेटर्स की बड़ी खेप भारत आई

गृह मंत्रालय ने कहा- कानून-व्यवस्था राज्यों की जिम्मेदारी Also Read - Covid-19: देश के कई राज्‍यों में कोरोना के मामलों में आई कमी, लेकिन मौत के आंकड़े चिंताजनक

केंद्रीय गृह मंत्रालय के सूत्रों ने कहा है कि कानून व्यवस्था, राज्यों की जिम्मेदारी है. अभी तक किसी भी राज्य ने गृह मंत्रालय से केंद्रीय सुरक्षा बलों की मांग नहीं की है. गुजरात में कुछ जगहों पर रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) तैनात की गई हैं. कई राज्यों में आरएएफ के सेंटर भी हैं. राज्य सरकारें अपनी जरूरत के हिसाब से हालात से निपटने के लिए इनका इस्तेमाल कर सकती हैं.

पद्मावत 10 लाख दर्शकों ने देखी

देशभर में गुरुवार को पद्मावत 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. दोपहर तक करीबन 10 लाख लोगों ने फिल्म देख ली थी. वहीं, कुल मिलाकर इस पहले दिन 35 लाख लोगों के इस फिल्म को देखने का अनुमान है. बुधवार को पद्मावत का पेड प्रिव्यू आयोजित किया गया था. इस पेड प्रिव्यू में फिल्म ने देशभर में 5 करोड़ रुपये का कारोबार किया. स्पेशल पेड प्रिव्यू का शो रात साढ़े 9 बजे था. 

ओवैसी का मोदी पर हमला, पीएम का 56 इंच सीना सिर्फ मुसलमानों के लिए

ओवैसी का मोदी पर हमला, पीएम का 56 इंच सीना सिर्फ मुसलमानों के लिए

ओवैसी ने दिखाया आईना

पद्मावत पर जारी उग्र प्रदर्शन के बीच एमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी प्रदर्शनकारियों के समक्ष सरेंडर कर चुके हैं. पीएम का 56 इंच का सीना सिर्फ मुस्लिमों के लिए है.

प्रदर्शन उग्र, आत्मदाह की कोशिश

पद्मावती का विरोध देशभर में तेज होता नजर आ रहा है. बिहार में हाईवे रोकने, आगजनी की खबरें आई. वहीं, यूपी के वाराणसी में फिल्म पद्मावती के विरोध के लिए सिगरा के आईपी मॉल के बाहर एक शख्स ने मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाने की भी कोशिश की. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे कड़ी मशक्कत के बाद आग लगाने से रोका और युवक को गिरफ्त में लिया. इस मामले में 6 लोग हिरासत में लिए गए.