नोएडा. यूपी में एनकाउंटर का सिलसिला जारी है. रविवार की सुबह नोएडा पुलिस ने एक एनकाउंटर में 1 लाख के इनामी बदमाश को मार गिराया. बदमाश का नाम श्रवण चौधरी था. उसके ऊपर दिल्ली और नोएडा दोनों जगह की पुलिस ने 50-50 हजार रुपये का इनाम जारी कर रखा था.

बता दें कि श्रवण चौधरी ने दिल्ली और नोएडा दोनों जगह कई वारदतों का अंजाम दिया था. उसके ऊपर हत्या, अपहरण, जान से मारने की कोशिश और उगाही जैसे आरोप थे. अपराध की दुनिया में उसके नाम की दहशत थी. दोनों ही जगह की पुलिस को उसकी काफी दिनों से तलाश थी.

रविवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली की श्रवण नोएडा इलाके में है. इसके बाद पुलिस ने योजना बनाकर उसकी घेरेबंदी की. खुद को घिरा देख श्रवण ने फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि, जवाबी कार्रवाई में वह ढेर हो गया. पुलिस को उसके पास से एक एके-47 और और एक एसबीबीएल गन मिला है. बताया जा रहा है कि पुलिस की फायरिंग में वह घायल हो गया था. इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

बता दें कि यूपी में योगी सरकार ने अपराध पर लगाम लगाने के लिए कार्रवाई शुरू की है. इसी के अंतर्गत प्रदेश में अभी तक कई अपराधियों के एनकाउंटर किए गए हैं. हालांकि, इन एनकाउंटर्स पर भी कुछ लोगों ने सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना है कि पुलिस फर्जी तरीके से ये एनकाउंटर कर रही है.