अपनी एक्टिंग से लोगो का दिल जीतने वाले अभिनेता इरफान खान फिल्म ‘मदारी’ के प्रमोशन के लिए गुरुवार को पटना पहुंचे। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद से मुलाकात की।

इस दौरान लालू ने अभिनेता इरफान खान के हाथ से ‘मदारी’ का डमरू ले लिया और खुद बजाने लगे। फिल्म ‘मदारी’ के प्रमोशन को लेकर पटना पहुंचे इरफान, शाम को लालू प्रसाद के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की। दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई। इस दौरान इरफान ने लालू यादव से कई सवाल भी किए। यह भी पढ़ें: रजनीकांत की फिल्म ने चुराया ‘मदारी’ का पोस्टर : इरफान

फोटो क्रेडिट-uniindia.com

फोटो क्रेडिट-uniindia.com

फिल्म अभिनेता इरफान खान के साथ हुई बातचीत के विषय में लालू ने पत्रकारों से कहा कि वे अपने जीवन पर बनने वाले फिल्म का कलाकार खुद होंगे। इरफान ने लालू प्रसाद से पूछा था कि आपके जीवन पर यदि फिल्म बनेगी तो किसे हीरो बनाना पसंद करेंगे? इसका जवाब देते हुए अपने अंदाज में लालू ने कहा, “हमसे बड़ा कलाकार कौन होगा? लेकिन आप लोग हीरोइन का नाम मत पूछना?”

लालू ने कहा, “मेरे घर का गेट हमेशा खुला रहता है। मुझे जैसे जानकारी मिली कि इरफान खान मिलना चाहते हैं। मैने इनका फोटो अमिताभ बच्चन के साथ भी देखा है। तो फिर इन्हे अनुमति देने में मैंने देरी नहीं की।”

उन्होंने इरफान खान को देश का बड़ा कलाकार बताते हुए कहा कि यह अच्छी फिल्म बनाते हैं। हमलोग भी इनकी फिल्म देखते हैं। इधर, इरफान इस मौके पर डमरू बजाते हुए कहा कि यह मदारी डमरू है। लालू प्रसाद ने भी डमरू बजाकर उन्हें संतुष्ट किया है।

गौरतलब है कि इरफान की फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। उन्होंने बताया कि फिल्म में एक व्यक्ति के जमूरा से मदारी बनने की कहानी दिखाई गई है।