Lalu Prasad Yadav Health: क्या कोरोना से संक्रमित हुए लालू यादव, फेफड़ों में इंफेक्शन के बाद डॉक्टर्स बोले- अब...

लालू प्रसाद यादव के फेफड़ों में इंफेक्शन हो गया है. उन्हें निमोनिया भी हुआ है.

Published: January 21, 2021 10:58 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

Lalu Prasad Yadav
Lalu Prasad Yadav

Lalu Prasad Yadav Health: लालू यादव (lalu Prasad Yadav) की तबियत बिगड़ गई है. चारा घोटाला मामले में जेल में बंद लालू प्रसाद यादव के फेफड़ों में इंफेक्शन हो गया है. लालू प्रसाद यादव को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. हॉस्पिटल में उनका इलाज किया जा रहा है. डॉक्टर्स ने उनकी तबियत के बारे में बताया है.

Also Read:

राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav ki Tabiyat) की तबियत बिगड़ी हुई है. उनके फेफड़ों में इंफेक्शन हुआ है. डॉक्टर्स के अनुसार, लालू यादव को फेफड़ों में दिक्कत होने के साथ ही एक तरह का निमोनिया भी हुआ है.

लालू प्रसाद यादव का कोरोना के लिए एंटीजन टेस्ट भी किया गया, लेकिन इसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. आरटी पीसीआर टेस्ट भी किया गया है, जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को आएगी. लालू यादव का झारखंड, रिम्स हॉस्पिटल में इलाज कर रहे डॉक्टर्स का कहना है कि रिपोर्ट का इंतज़ार है. इलाज किया जा रहा है. डॉ. कामेश्वर प्रसाद ने कहा कि हम लंग्स डिपार्टमेंट के प्रमुख से लालू यादव की तबियत को लेकर विमर्श कर रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें बिहार समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 21, 2021 10:58 PM IST