श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के राजौरी ज़िले में पाकिस्तानी सेना की गोली बारी में शहीद हुए 24 साल के यश पॉल को पूरे सम्मान के साथ विदाई दी गई. यश पॉल भारतीय सेना में राइफलमैन थे. वह पाकिस्तान द्वारा होली के दिन की गई गोलीबारी में शहीद हो गए थे. वह जम्मू कश्मीर के ही रहने वाले थे.

पाकिस्तानी सेना ने की फायरिंग, होली के दिन शहीद हुए 24 साल के राइफलमैन यश पॉल


बता दें कि जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना द्वारा संघर्ष विराम उल्लंघन किया था. होली के दिन की गई गोलीबारी में भारतीय सेना के राइफल मैन यश पॉल की जान चली गई थी. पाकिस्तानी सेना ने बृहस्पतिवार सुबह सुंदरबनी सेक्टर के केरी इलाके में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था. पाकिस्तानी सेना ने जनवरी से नियंत्रण रेखा पर 100 से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है. शहीद हुए 24 साल के यश पॉल सेना में राइफलमैन थे. पाकिस्तान द्वारा किए गए सीज फायर में उनकी जान चली गई.

होली के दिन शहीद होने वाले यश पॉल को आज आखिरी विदाई दे दी गई. त्यौहार के मौके पर आई इस खबर से उनके घर में कोहराम मच गया. लोगों ने भावुक और नम आँखों से उन्हें अंतिम विदाई दी. बता दें कि पाकिस्तान लगातार सीज फायर का उलंघन कर रहा है. जम्मू कश्मीर में भी हालात ठीक नहीं हैं. आज भी आतंकियों से मुठभेड़ में 6 आतंकियों को मारा गया है.