BJP President JP Nadda’s roadshow in Hyderabad Latest: बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार की शाम को हैदराबाद के नगरीय निकाय चुनाव के प्रचार के लिए एक रोड शो किया. इसमें भारी भीड़ उमड़ी. बीजेपी अध्‍यक्ष ने कहा, स्पष्ट संदेश है कि यहां अब भाजपा के आने की बारी आ गई है.Also Read - अमित शाह ने कहा- 65 हजार PACS को कंप्यूटरीकृत किया जाएगा, कृषि वित्त ऋण प्रणाली के लिए क्रांतिकारी कदम होगा

रोडशो के दौरान बीजेपी अध्‍यक्ष नड्डा ने कहा, आज मुझे हैदराबाद के निकाय चुनाव के लिए यहां आने का मौका मिला है. इतनी बड़ी संख्या में आप लोग यहां आए हैं, ये इस बात का स्पष्ट संदेश है कि यहां अब भाजपा के आने की बारी आ गई है. Also Read - वीर सावरकर की बात कांग्रेस ने मानी होती तो देश विभाजन की त्रासदी से बच गया होता: सीएम योगी

उन्‍होंने कहा कि स्पष्ट है कि आप ग्रेटर हैदराबाद के विकास के लिए निकाय चुनाव में कमल खिलाने के लिए आतुर हैं. आप भ्रष्टाचार को सिरे से नकार रहे हैं और नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व वाले विकासवाद को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं. आपको कोटि-कोटि धन्यवाद. Also Read - एपी विधानसभा चुनाव 2023 : बीजेपी ने चुनाव समिति और कोर ग्रुप का किया ऐलान, इन बड़े नेताओं को मिली जगह

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक दिसंबर को शहर में होने वाले नगर निगम के चुनाव के लिए शुक्रवार को ‘रोडशो’ करते हुए कहा कि ”केसीआर (तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव) और टीआरएस सरकार के जाने का समय आ गया है.

नड्डा ने कोठपेट में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, ”बारिश के बावजूद आप लोग इतनी बड़ी संख्या में आए. यह केसीआर और टीआरएस को संदेश दे रहा है…आपके जाने का समय आ गया है और भाजपा के आने का समय आ रहा है.”

निगम चुनाव के प्रचार के लिए भाजपा अध्यक्ष के आने को लेकर कुछ धड़ों द्वारा आलोचना पर नड्डा ने कहा कि भ्रष्टाचार खत्म करने, विकास को गति देने और पार्टी के विस्तार के लिए जहां भी जाने की जरूरत होगी, वह जाने के लिए तैयार हैं.

बीजेपी कई वरिष्ठ नेता ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं. हाल में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने टीआरएस नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ एक ‘‘आरोप पत्र’’ जारी किया था. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी सत्तारूढ़ टीआरएस की आलोचना की थी.

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शनिवार को प्रचार के लिए आने का कार्यक्रम है. भाजपा सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी प्रचार के लिए आ सकते हैं.

बीजेपी पार्टी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा 27 नवंबर की शाम को नगोले चौरस्‍ता से कोठपेट चौरस्‍ता तक रोड शो किया. इसके बाद वह होटल राज बंजारा में शाम 7 बजे बुद्ध‍िजीवियों से संवाद करेंगे.

बता दें कि बीजेपी तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में AIMIM नेता असदुदीन ओवैसी और टीआरएस के गढ़ में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए इस Greater Hyderabad Municipal Corporation के लोकल चुनाव को जीतने के लिए पूरी ताकत लगा रही है.

गौरतलब है दें कि ग्रेटर हैदराबाद म्‍यूनिसपल कॉर्पोरेशन का इलेक्‍शन 1 दिसंबर को होना है. इस लोकल चुनाव के लिए बीजेपी का राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व अपनी पूरी ताकत लगा रहा है. हैदराबाद में सीएम योगी आदित्‍यनाथ और बीजेपी के पूर्व अध्‍यक्ष अमित शाह भी यहां पहुंचेंगे.