TMC MLA Mihir Goswami joins Bharatiya Janata Party after resigning from Trinamool Congress: तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक MLA शुक्रवार को दिल्‍ली में बीजेपी में शामिल हो गए. टीएससी नेतृत्‍व से नाराज विधायक मिहिर गोस्वामी बीजेपी में पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में दिल्‍ली में शामिल हो गए.Also Read - इस वीकएंड घूमिये दिल्ली की ये मार्केट और करिये जमकर शॉपिंग, यहां सस्ते मिलते हैं कपड़े

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले एक विधायक टीएमसी छोड़ने से ममता बनर्जी के लिए एक बड़ा झटका है. बता दें कि पहले भी कई टीएमसी नेता ममता साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. Also Read - राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने CM गहलोत से 'जलालत भरे मंत्री पद' से मांगी मुक्ति, BJP ने कसा तंज

Also Read - महाराष्ट्र में BJP प्रदेश अध्यक्ष ने सांसद सुप्रिया सुले से कहा- ‘घर जाओ खाना पकाओ’, खफा हुईं महिला नेता

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के विधायक मिहिर गोस्वामी बीजेपी सांसद निशित प्रमाणिक के साथ पश्चिम बंगाल से नई दिल्ली आज ही आए थे. गोस्वामी ने पिछले दिनों तृणमूल कांग्रेस के प्रति नाराजगी जाहिर की थी. गोस्वामी को शुक्रवार को सुबह बीजेपी सांसद प्रमाणिक के साथ आए थे. पश्‍चिम बंगाल प्रदेश भाजपा सूत्रों बताया था कि गोस्वामी शाम में पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

तृणमूल कांग्रेस के नेता रवींद्रनाथ घोष ने दो दिन पहले गोस्वामी से मुलाकात की थी. गोस्वामी ने गुरुवार को कहा कि पार्टी में उनके लिए बने रहना अब कठिन होगा, क्योंकि वह और अपमान नहीं चाहते हैं. कूचबिहार दक्षिण से तृणमूल कांग्रेस के विधायक गोस्वामी ने अक्टूबर में बीजेपी सांसद प्रमाणिक से मुलाकात की थी, जिसके बाद उनके अगले कदम को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी. गोस्वामी ने कई मौकों पर कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जुड़ाव के कारण अपमान झेलने के बावजूद वह पार्टी में बने रहे.

टीएमसी विधायक गोस्वामी ने गुरुवार को फेसबुक पर बांग्ला में एक पोस्ट में कहा, ”तृणमूल कांग्रेस से 22 साल के जुड़ाव के बाद पार्टी में अब बने रहना मेरे लिए कठिन हो गया है.” तृणमूल कांग्रेस ने उनको मनाने के लिए पिछले कुछ दिनों में काफी प्रयास किए.