नई दिल्ली. दिवंगत शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के बेटे मनप्रीत सिंह चड्ढा को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. बुधवार की रात मनप्रीत चड्ढा को एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (आर्थिक अपराध शाखा) सुवाशीष चौधरी ने गुरुवार को बताया कि मनप्रीत को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (IGI Airport) पर उस समय हिरासत में लिया गया जब वह बुधवार की रात को फुकेट के लिए रवाना हो रहे थे.

अधिकारी ने बताया कि मनप्रीत की गिरफ्तारी से पहले हवाईअड्डे के सुरक्षा कर्मियों और आव्रजन अधिकारियों को सतर्क कर दिया गया था और एक ‘लुक आउट सर्कुलर’ जारी किया गया था. उन्होंने बताया कि मनप्रीत को बृहस्पतिवार की दोपहर को अदालत में पेश किया जाएगा. मनप्रीत उप्पल-चड्ढा हाई टेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हैं. इस पर बिल्‍डर बनकर फ्लैट न देने और धोखाधड़ी करने का आरोप है. बताया जा रहा है कि मनप्रीत गुरुवार को फुकेट भागने वाला था, लेकिन पुलिस ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया.

सुवाशीष चौधरी ने बताया कि एक अन्य प्रकरण में मनप्रीत और वेव समूह के अन्य प्रमोटरों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. वेव समूह ने एनएन24 के पास कई सुविधाओं से युक्त एक आलीशान सोसाइटी बनाने का वादा किया था लेकिन वह उसे पूरा नहीं कर पाया. इससे पहले कि वह भागने में सफल हो पाता, उसे दिल्ली पुलिस ने एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार कर लिया.