नई दिल्लीः शिवसेना नेता संजय राउत की अचानक तबियत खराब हो गई. तबियत खराब होने की सूचना मिलते ही उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी डॉक्टरों ने इस संबध में किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है. बता दें कि संजय राउत शिवसेना के एक प्रमुख नेता है.

अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि उन्हें क्या हुआ है. डाक्टर्स का कहना है कि ठीक प्रकार से जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. महाराष्ट्र की राजनीति में संजय का एक प्रमुख किरदार है. इस समय पूरे देश की नजर महाराष्ट्र की राजनीति में और ऐसे में संजय राउत की तबियत खराब होने की खबर सभी लोंगों को परेशान कर सकती है.

आज ही संजय राउत ने भाजपा को लेकर एक बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि भाजपा अपने अहंकार में डूबी हुई है और उसने जनादेशका अपमान किया है. शिवसेना नेता ने कहा कि जब पार्टी अपने घमंड में डूबी हुई है तो फिर उससे कैसा संबंध. विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद से ही शिवसेना सीएम पद को लेकर अपनी बात पर अड़ी हुई है. पार्टी का कहना है कि कुछ भी हो अगला सीएम एक शिवसैनिक ही होगा. सरकार के गठन के लिए आज संजय राउत ने भी कई नेताओं के साथ बैठक की.

दोपहर बाद अचानक उनकी तबियत खराब होने की खबर से पूरी पार्टी में हड़कंप मच गया और उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. अब डॉक्टरी जांच के बाद ही यह मालूम चल पाएगा कि उन्हें क्या हुआ है.