नई दिल्लीः उत्तराखंड पंचायत चुनाव के नतीजे आज शाम तक घोषित हो जाएंगे और इसके लिए 12 जिलों के 89 ब्लाकों को मतगणना जारी है. पंचायत चुनाव के लिए राज्य निर्वाचन आयोग ने कुल तीन चरणों में मतदान कराया था. मतगणना के लिए अतिरिक्त कर्मचारियों की तैनाती की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, वोटों की गिनती CCTV की निगरानी में की जाएगी.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में वोटिंग में बारिश का खलल, कहीं जली मोमबत्‍ती, तो कहीं निकले छाता

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिये बागेश्वर में मतगणना का काम सुबह 8 बजे से शुरू हो गया. प्रेक्षक की मौजूदगी में मतपेटियां कपकोट, गरूड़ और बागेश्वर तीनों विकासखंड मुख्यालय में बने काउंटिंग हॉल में पहुंचाईं. मतगणना में 480 मतगणना अधिकारियों की ड्यूटी लगायी गई है. पंचायत चुनाव के रिजल्ट को मोबाईल पर भी देखा जा सकता है. राज्य निर्वाचन अधिकारी चंद्रशेखर भट्ट ने जानकारी दी कि गणना के लिए कुल 20 टेबले लगाई गई हैं.

लेटेस्ट अपडेट्स के लिए यहां करें क्लिक- http://secresult.uk.gov.in/

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का 90 सालों का दर्द, मोहन भागवत के बयान में कुछ यूं छलका

संभावना जताई जा रही है कि प्रदेश के छोटे जिलों में देर शाम तक मतगणना प्रक्रिया संपन्न हो सकती है, लेकिन बड़े जिलों में मतगणना दूसरे दिन तक भी जारी रह सकती है. राज्य निर्वाचन अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक, मतगणना के लिए पर्यवेक्षकों को उनकी जिम्मेदारी संभालने के आदेश जारी किए जा चुके हैं.