भुवनेश्वर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ओडिशा में क्रमश: शनिवार और रविवार को पार्टी उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. पार्टी के सूत्रों ने बताया कि मोदी शनिवार को सुंदरगढ़ और सोनपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे, जबकि शाह रविवार को पोलसारा और बरगढ़ में भाजपा के विजय संकल्प समावेश में शामिल होंगे.

अमरोहा में बोले पीएम मोदी, ‘आतंकवादी हमलों के आरोपियों को छोड़ देती थी बुआ-बबुआ की सरकारें’

भाजपा के सूत्रों ने बताया कि शाह 9 अप्रैल को फिर ओडिशा में चुनाव प्रचार करेंगे. ओपीसीसी अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी नौ अप्रैल को अपने उम्मीदवारों के प्रचार के लिए दक्षिण ओडिशा आने वाले हैं. राहुल गांधी के 9 अप्रैल को गंजाम जिले के दिगापहांडी में एक जनसभा में भाग लेने की संभावना है.

Lok Sabha election 2019: मेरठ में ‘ध्रुवीकरण’ पर टिकी है सियासी दलों की आस

9 को पुरी में श्री जगन्नाथ मंदिर के सिंह द्वार से रोड शो करेंगे अमित शाह
पार्टी सूत्रों ने बताया कि 9 अप्रैल को अमित शाह पुरी में श्री जगन्नाथ मंदिर के सिंह द्वार से बडसंखा तक का रोड शो करेंगे. भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शनिवार को ब्रह्मपुर में एक जनसभा में भाग लेने वाले हैं. राज्य की 14 लोकसभा सीटों और 147 सदस्यीय ओडिशा विधानसभा के लिए चार चरणों में होने वाले चुनाव 11 अप्रैल से शुरू होंगे.