नई दिल्ली. साल 2019 के लोकसभा चुनाव में अभी कुछ महीने का समय है. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए कैंपेन अभी से शुरू हो गया है. इसके लिए पीएम मोदी के 68वें जन्मदिन पर NAMO ऐप पर बकायदा कैंपेन की रूपरेखा दिखी.

नरेंद्र मोदी ऐप (NAMO ऐप) पर NaMo Again, NaMo Namo और India Modified स्लोगन लिखे प्रोडक्ट जैसे टी-शर्ट, कैप, नोट-बुक्स और पेन बेचे जाने की शुरुआत हुई है. बता दें कि नमो ऐप काफी फेमस है और 5 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इसे डाउनलोड कर रखा है. मोदी ऐप पर जो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म तैयार है उसे फ्लाईकार्ट कहते हैं. यह बिल्कुल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट की ही तरह है.

Flykart को दिल्ली बेस्ड कंपनी के रूप में बताया जा रहा है. ऐप में ये भी बताया गया है कि इस प्लेफॉर्म पर बेची जा रही चीजों का उनके पास लाइसेंस है और ये बीजेपी की इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट रखती है.

बताया जा रहा है कि बीजेपी राज्यों की यूनिट में इन प्रोडक्ट्स की काफी डिमांड है. कैंपन की तरह देखें तो अब एकदम सही समय है इस तरह के प्रोडक्ट को लॉन्च करने का. इसके लिए बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी की ही तरह क्रिएटिविटी, ब्रांड क्वालिटी, लॉजिस्टिक और कंपीटेटिव प्राइज का ध्यान रखा गया है.