गाजियाबाद: लिव इन जैसे रिश्ते में अगर विश्वास खत्म हो जाए तो अंजाम खतरनाक होने की पूरी गुंजाइश होती है. ऐसा ही एक वाकया सामने आया, जिसमें प्रेमी ने अपनी लिव इन पार्टनर का मर्डर महज इसलिए कर दिया कि कहीं वह उसे छोड़कर न चली जाए. गाजियाबाद में पुलिस ने एक युवती की हत्या के मामले में उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. मर्डर की यह घटना 6 जनवरी को हुई थी. एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने युवती के प्रेमी की खोड़ा लेबर चौक के पास मौजूदगी की सूचना मिलने पर मौके से उसे पकड़ लिया. पूछताछ में आरोपी श्याम ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया.

सिटी एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि युवती की बड़ी बहन की कुछ दिन पूर्व मौत हो गई थी. उसके परिजन युवती की शादी बड़ी बेटी के पति से करना चाहते थे, लेकिन युवती इसके लिए तैयार नही थी. आरोपी श्याम को डर था कि कहीं युवती उसे छोड़कर ना चली जाए. इसको लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और श्याम ने उसकी गला घोंटकर तौर पर हत्या कर दी.

बता दें युवती नोएडा में सेक्टर-85 स्थित एक कंपनी में काम करती थी और खोड़ा में किराए के एक मकान में अपने सहकर्मी श्याम मनोहर के साथ आठ माह से लिव-इन रिलेशन में रह रही थी. छह जनवरी को उसका शव कमरे में पड़ा मिला जिसकी सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी.