(फाइल – फोटो)

पंजाब के फिल्लौर में एक बड़ा हादसा होते होते बचा। बता दें की झेलम एक्सप्रेस की 10 बोगियां पटरी से उतर गईं, अब तक जो जानकरी सामने आई उसके अनुसार इस हादसे में तकरीबन तीन लोग घायल हो गए हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब झेलम एक्सप्रेस जम्मू की तरफ से महाराष्ट्र के पुणे के आ रही थी। वही इस हादसे की वजह से तकरीबन चार ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है और बोगी जो पटरी से उतरी हैं उन्हें हटाने का काम भी शुरू करा दिया गया है।

गौरतलब हो जो ट्रेन की बोगी पटरी से उतरी उन्हें काटकर अलग कर दिया गया है और ट्रेन को पुणे की तरफ रवाना कर दिया है। इस हादसे में तकरीबन 3 लोगो के घायल होने की खबर है और उन्हें पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गयुआ है। फिलहाल हादसा कैसे हुआ अब तक इस बात कि जानकरी सामने नही आई है लेकिन रेलवे के कई बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच के मामलें की जानकारी लेने मे जुट गए है। यह भी पढ़ें: रेल हादसा : रेलवे पर आरोप, मौसम विभाग की चेतावनी नहीं मानी

गौरतलब हो की मार्च के महीने में भी उत्तर प्रदेश में एक रेल हादसा हुआ था जब उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बछरावां रेलवे स्टेशन के पास एक रेलगाड़ी का इंजन दो यात्री डिब्बों सहित पटरी से उतर गई थी। इस हादसे में 27 लोगों की मौत हो गई थी। देहरादून से वाराणसी जाने वाली जनता एक्सप्रेस वाराणसी की ओर जा रही थी, तभी रायबरेली के पास स्थित बछरावां रेलवे स्टेशन के पास यह भीषण दुर्घटना हुई थी।