लुधियाना: लुधियाना के कल्याण नगर में बुधवार की सुबह एक कपड़े की फैक्टरी में आग लगने से चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. आग के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. बुधवार तड़के लगी आग की सूचना स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड व पुलिस को दी. आधा दर्जन दमकल की गाड़ियों ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

घनी आबादी वाले इलाके में हुआ हादसा
पुलिस ने बताया कि कपड़ा फैक्टरी शहर के घनी आबादी वाले इलाके में स्थित होने के चलते फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा, आग पर काबू पाने में लगभग तीन घंटे का समय लगा. इस दौरान फैक्ट्री में मौजूद चार लोगों की झुलसने से मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि चारो मृतक मजदूर थे जो घटना के समय फैक्टरी में काम कर रहे थे. पुलिस निरीक्षक सुरिंदर चोपड़ा के मुताबिक आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चला है.

UP: शस्त्र लाइसेंस पर लगी रोक हटी, अब फायरिंग टेस्ट भी नहीं देना होगा

सुरिंदर चोपड़ा ने कहा पुलिस छानबीन कर साक्ष्य एकत्रित करने में जुटी है. उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल की करीब छह गाड़ियों को काम पर लगाया गया. आग पर काबू पाने के लिए तीन घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी. हादसे के कारणों की जांच जारी है. मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (इनपुट एजेंसी)