पंजाब के लुधियाना में उस वक्त हडकंप मचक गया जब भैणी साहिब गुरुद्वारे के अंदर नामधारी सरप्रस्त की पत्नी माता चंद कौर को दो अज्ञात युवकों ने गोली मार दी। इस घटना को अंजाम के देने के बाद हमलावर घटना स्थल से फरार हो गए। इस घटना के बाद तुरंत पुलिस हरकत में आते हुए चारो तरफ नाकेबंदी कर के आरोपियो की तलाश में जुट गई है। फिलहाल अब तक इस मामले में किसी प्रकार की सफलता पुलिस के हाथ नही लगी है।

आप को बता दें की भैणी साहिब गुरुद्वारे के अंदर नामधारी सरप्रस्त की पत्नी माता चंद कौर को दो लोगों ने गुरूद्वारे में घुस के गोलीमारी है। मीडिया की खबरों की माने तो अज्ञात हमलावरों ने माता चंद कौर को करीब से गोली मारी है और इस हमले में गोली उनके पेट में जाकर लगी जिसके बाद वो गंभीर रूप से घायल हो है। जिन्हें लोगों ने आनफानन में नजदीक के अस्पताल में एडमिट कराया गया है। फिलहाल खबरों के अनुसार माता चंद कौर की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। यह भी पढ़ें : हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से विवाद के बाद SP संगीता कालिया को हटाया गया

फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच में जुट गई है। आप को बता दें की चंद कौर पूर्व प्रमुख स्व. जगजीत सिंह की पत्नी हैं। वहीं इस डेरे पर कब्जे को लेकर साल 2012 से ही विवाद चल रहा है। लेकिन अभी यह नही कहा जा सकता है हमला किस उद्देश्य से किया गया था और उसके पीछे किसका हाथ है।