नई दिल्ली: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh ) में एक थाना इंचार्ज पति ने अपनी पत्नी को जमकर पीटा. पत्नी की गलती ये थी वह पुलिस स्टेशन इंचार्ज पति के एक महिला से संबंधों का विरोध कर रही थी. इसके बाद गुस्साए थाना इंचार्ज पति ने पत्नी को सरेआम न सिर्फ बेइज्जत किया बल्कि घसीटते हुए चप्पलों से उसकी पिटाई भी की. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

मामला मध्य प्रदेश के गंधवानी पुलिस स्टेशन इलाके का है. बताया जा रहा है कि पत्नी का आरोप था कि पुलिस स्टेशन इंचार्ज पति नरेंद्र सूर्यवंशी का किसी दूसरी महिला से प्रेम संबंध है. थाना इंचार्ज का पत्नी से इसी को लेकर झगड़ा हुआ. झगड़े के बाद थाना इंचार्ज ने पत्नी को जमकर पीटा. पुलिस के सामने ही थाना इंचार्ज ने पत्नी को पकड़कर घसीटा और बाल पकड़कर ज़मीन पर पटक दिया. इसके बाद उसे चप्पलों से पीटा.

दिल्ली के विकासपुरी से 1.70 करोड़ रुपये कीमत की सिगरेट चुराने के आरोप में तीन गिरफ्तार

जिस समय ये घटना हुई, तब मौके पर पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन पुलिस ने थाना इंचार्ज को नहीं रोका. घटना का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है. पुलिस प्रशासन का कहना है कि घटना सामने आने के बाद कार्रवाई की गई है. थाना इंचार्ज को पुलिस लाइन हाजिर कर दिया गया है. घटना की जांच की जा रही है कि ऐसा क्यों और किन परिस्थितियों में किया गया. वहीं, एक महिला को इस तरह पीटे जाने पर थाना इंचार्ज को सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी सुनाई जा रही हैं. अब तक हजारों लोग ये वीडियो देख चुके हैं.