तमिलनाडु के मदुरै जिले में एक शख्स ने बाल झड़ने की समस्या से परेशान होकर अपनी जान दे दी. पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर आर मिथुन राज हेयरफॉल की समस्या से इतना परेशान हो गया था कि उसने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया. मिथुन जयहिंदपुरम का रहने वाला था. Also Read - Delhi: महिला ने दो बच्‍चों की हत्‍या करने के बाद कर ली सुसाइड

Also Read - Chhattisgarh: महिला नक्सली की आत्महत्या को लेकर विपक्ष ने विधानसभा में मचाया हंगामा

पलवल: साइको किलर ने 2 घंटे में 6 लोगों को उतारा मौत के घाट

पलवल: साइको किलर ने 2 घंटे में 6 लोगों को उतारा मौत के घाट

Also Read - Jammu & Kashmir: लेफ्टिनेंट कर्नल ने खुद को गोली मारकर की सुसाइड

बताया जा रहा है कि मिथुन के सिर के स्कैल्प में कुछ प्रॉब्लम थी जिसकी वजह से लगातार उसके बाल झड़ रहे थे . मिथुन इससे काफी परेशान था और डॉक्टरों के पास इलाज के लिए जा रहा था. मगर उसकी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ. उसके बालों का गिरना लगातार जारी रहा.

ख़बरों के अनुसार मिथुन ने अपने करियर की शुरुआत चेन्नई के इनफ़ोसिस से की थी. इनफ़ोसिस के बाद वह बेंगलुरु में आईटी कंपनी से जुड़ा. मिथुन के पिता रवि की कई साल पहले मृत्यु हो चुकी थी और उनकी मां वासंती मदुरई के जयहिंदपुरम में रहती है.

मिथुन की मां उसकी शादी करवाना चाहती थी और उसके लिए लड़की भी तलाश कर रही थी. मगर मिथुन अपने बाल झड़ने की समस्या को लेकर परेशान था. उसने अपने हेयरफॉल की समस्या अपनी मां से भी कही थी. उसकी मां ने उससे कहा था कि सब ठीक हो जाएगा मगर मिथुन इतना निराश हो गया कि उसने अपनी जान दे दी.