औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. एक 19 साल की लड़की के साथ उसके बर्थडे के दिन चार दोस्तों द्वारा गैंगरेप किया गया. इससे पहले इन दोस्तों ने केक कटवाकर लड़की के जन्मदिन का जश्न मनाया और फिर उसका गैंगरेप कर दिया. पुलिस ने यहां शनिवार को बताया कि मुंबई में लड़की की जन्मदिन की पार्टी के दौरान कथित तौर पर उसके चार दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

मामला प्रकाश में उस वक्त आया जब पीड़िता के गुप्तांग में दर्द की शिकायत के बाद उसे औरंगाबाद के उसके गृहनगर बेगमपुरा के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. डॉक्टरों को पहली नजर में यह दुष्कर्म का मामला प्रतीत हुआ, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.

उन्नाव रेप पीड़िता की हालत खराब, 7 दिन बाद भी नहीं आया होश, गले में छेद कर दी जा रही ऑक्सीजन

इसके बाद लड़की ने दुष्कर्म की बात परिवार वालों को बताई. सात जुलाई को जब पीड़िता मुंबई गई हुई थी, तब उसके चार साथियों (अभी पहचान नहीं हो पाई है) ने लड़की को उनमें से एक के घर जन्मदिन की पार्टी मनाने को कहा. उसी दिन शाम को केक काटने के बाद चारों लड़कों ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया, जिसके बाद लड़की गहरे सदमे में चली गई और अपने परिजनों व मुंबई पुलिस को बिना बताए चुपचाप वापस लौट आई. जुलाई में हुई घटना के तीसरे हफ्ते के बाद उसने अपने गुप्तांग में दर्द की बात कही, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां से मामला 30 जुलाई को प्रकाश में आया.

छत्तीसगढ़: प्रेमी ने अपने 8 दोस्तों के साथ मिलकर दो किशोरियों से 15 दिनों तक किया गैंगरेप

बेगमपुरा पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, “हमने इस संबंध में तुरंत प्राथमिकी दर्ज की और मुंबई के चूनाभट्टी पुलिस स्टेशन को इसकी सूचना दी. मुंबई पुलिस अब मामले की जांच करेगी.” पुलिस के अनुसार पीड़िता की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. सामूहिक दुष्कर्म के कारण शायद उसे कई आंतरिक चोटें आई हैं. उसे निगरानी में रखा गया है. पीड़िता का बयान लेने के लिए पुलिस की एक टीम औरंगाबाद के लिए रवाना हो गई है.

दोस्‍तों के सामने परोस दी बेटी की इज्जत, फिर खुद भी किया गैंगरेप