नई दिल्लीः महाराष्ट्र में अजित पवार के भाजपा को समर्थन देने के बाद एनसीपी नेता और अजित पवार की बहन सुप्रिया सुले ने सोशल मीडिया में अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने कहा कि राजनीति में अब किस पर भरोसा करें यह समझ में ही नहीं आ रहा है. सुप्रिया ने अपने व्हाट्सऐप के स्टेटस पर लिखा है कि जिंदगी में अब किस पर यकीन करें?

आपको बता दें कि सुप्रिया सुले ने पहले लिखा था कि पार्टी और परिवार टूट गया है और इसके तुरंत बाद उन्होंने अपना स्टेटस बदला और लिखा कि जिंदगी में किस पर यकीन करें. उन्होंने लिखा कि हमनें जिंदगी में इतना ठगा हुआ कभी नहीं महसूस हुआ जितना आज हो रहा है. उन्होंने कहा कि हमेंशा ही प्यार दिया और जिंदगी में बचाव किया लेकिन इसके बदले हमें क्या मिला.

महाराष्ट्र में शनिवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता शरद पवार के भतीजे अजित पवार के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर एनसीपी को कड़ा तगड़ा झटका लगा है. एनसीपी के एक वरिष्ठ नेता ने शनिवार को कहा कि पवार परिवार में विद्रोह हो गया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रमुख शरद पवार की पीठ पर चाकू घोंपा गया है.