महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के सरकारी अस्पताल में तैनात एक लिपिक ने सरेआम अस्पताल में कांच के टुकड़े से वार कर अपने संविदाकर्मी बेटे की कथित तौर पर रविवार शाम को हत्या कर दी. पुलिस ने अस्पताल परिसर से आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) स्वामीनाथ ने बताया, “राकेश सोनी जिले के सरकारी अस्पताल में लिपिक पद पर और उसका बेटा राहुल (28) संविदाकर्मी के पद कार्यरत है. रविवार की शाम करीब चार बजे राहुल आईसीयू कक्ष में आराम करने लगा, इसी बीच उसका पिता राकेश वहां पहुंचा और दोनों के बीच विवाद के बाद हाथापाई होने लगी. इस हाथापाई में कक्ष के दरवाजे में लगा कांच टूट गया, उसी कांच के टुकड़े को उठाकर राकेश ने अपने बेटे के गले में मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.”

उन्होंने बताया कि अस्पतालकर्मियों ने घायल राहुल को इलाज के लिए इमरजेंसी कक्ष में भर्ती कराया, जहां देर शाम उसकी मौत हो गई. एसपी कहा कि अस्पतालकर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को अस्पताल परिसर से ही गिरफ्तार कर लिया है और इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

ग्वालियर-चंबल में बंदूक का लाइसेंस चाहिए तो लगाने होंगे दस पौधे, डीएम को दिखानी होंगी Selfie