दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राष्ट्रीय राजधानी को दहलाने की साजिश को एक बार फिर नामाम कर दिया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जैश-ए-मोहम्मद (JeM Terrorists Arrested) के 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि दोनों आतंकी दिल्ली में धमाका करने की साजिश के फिराक में थे. पुलिस ने बताया, ‘गुप्त सूचना के आधार पर आतंकियों को पकड़ने के लिए सराय काले खां के मिलेनियम पार्क के पास ट्रैप लगाया गया था. Also Read - Kisan Andolan LIVE Updates: गृह मंत्री अमित शाह का किसानों को अश्वासन- 3 दिसंबर से पहले बातचीत को तैयार भारत सरकार

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार, पुसिल आतंकियों के पास से दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

उन्होंने बताया कि सोमवार रात करीब 10 बजे पुलिस ने दोनों संदिग्ध आतंकियों को पकड़ा. उन्होंने बताया कि दोनों आतंकी जो जम्मू-कश्मीर के निवासी हैं. खुफिया एजेंसियां और स्पेशल सेल की टीम आतंकियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबकि दोनों आतंकियों की पहचान जम्मू-कश्मीर बारामुला के अब्दुल लतीफ मीर और कुपवाड़ा के मोहम्मद अशरफ के रूप में हुई है.

बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दक्षिण दिल्ली में धौला कुआं के पास रिज रोड पर हुई मुठभेड़ के बाद इस्लामिक स्टेट ऑफ सीरिया एंड ईराक के एक आतंकी को पकड़ा था.