नई दिल्‍ली: लोकसभा चुनाव से पहले कर्नाटक में मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष ने एक मंच से एकता का संदेश दिया. वहीं, पश्‍चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी शपथ ग्रहण समारोह के दौरान नाखुश दिखीं. मंच पर आने से पहले उन्‍होंने कर्नाटक के  डीजीपी नीलमणि राजू पर अपना गुस्‍सा उतारा. इस दौरान वे डीजीपी को डांटती हुई दिखीं. इसके बाद जब वे मंच पर पहुंची तो उनके गुस्‍से को देखकर मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी और एचडी देवगौड़ा हाथ जोड़ते नजर आए. हालांकि बताया जा रहा है कि ममता के गुस्‍से की वजह ट्रैफिक व्‍यवस्‍था को लेकर थीं.

 

बता दें कि बुधवार को बेंगलुरु में कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह स्थल पर बड़ी संख्‍या में वाहनों के पहुंचने से रास्ता जाम हो गया था. इसके चलते ममता बनर्जी को मंच तक आने के लिए कुछ दूर पैदल चलना पड़ा. इसके कारण वे गुस्‍सा हो गईं थी. इस दौरान जब वे मंच पर जा रहीं थी तो उन्‍हें डीजीपी नीलमणि राजू दिखीं तो उन्‍हेांने जमकर अपना गुस्‍सा उतारा. इसके बाद वे मंच पर पहुंची तो कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी और एचडी देवगौड़ा से पूरे मामले की शिकायत करती दिखीं. हालांकि उनकी शिकायत पर दोनों नेता ममता बनर्जी के सामने हाथ जोड़े खड़े दिखे. समाचार एजेंसी एएनआई ने ममता बनर्जी के गुस्‍से का एक वीडियो भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

हमने नरेंद्र मोदी का अश्‍वमेध घोड़ा रोक दिया, लेकिन आसान नहीं होगा गठबंधन सरकार चलाना: कुमारस्‍वामी

अन्‍य नेताओं से शिकायत करतीं दिखीं ममता बनर्जी
कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री से शिकायत करने के बाद भी ममता बनर्जी का गुस्सा शांत नहीं हुआ. इसके बाद वे विरप्‍पा मोइली से भी ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर शिकायत करती दिखीं. इस दौरान ममता बनर्जी को अपनी सीट पर ना बैठा देखकर एचडी देवगौड़ा खुद उनके पास पहुंचे और उनसे अपनी सीट पर बैठने की अपील की. इसके बाद वे अपनी सीट पर जाकर बैठीं. बता दें कि बुधवार को शपथ ग्रहण समारोह में कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों समेत कई राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने शिरकत की है.