बेंगलुरु: हम सभी अपनी जिंदगी में एक बार विदेश जाने की ख्‍वाहिश जरूर रखते हैं, लेकिन कुछ ही लोगों की ये इच्‍छा पूरी हो पाती है, क्‍योंकि अधिकतर लोगों का बजट इसकी इजाजत नहीं देता. बेंगलुरु के रहने वाले के एक युवक ने नॉर्थ कोरिया की यात्रा के लिए ओला कैब बुक किया.  हैरत की बात ये है कि ओला कैब बुक हो गई और युवक के मोबाइल पर बुकिंग की डिटेल और ड्राइवर का नाम भी आ गया. Also Read - बंगाल क्रिकेट में भी दी कोरोनावायरस ने दस्‍तक, चयनकर्ता पाए गए पॉजिटीव

हैरत की बात ये है कि रोहित को इस कैब का शेड्यूल डिटेल भी मिल गया और ड्राइवर का नाम भी आ गया. इतना ही नहीं इसके लिए भारी भरकम बिल भी शो कर दिया गया. 10 रुपए पर किलोमीटर के हिसाब से 1.49 लाख से ज्यादा का बिल भी शो करने लगा.

रोहित ने तुरंत ही इस बिल के स्‍क्रीनशॉट ले लिए और ट्विटर पर ओला को लूप में रखते हुए पोस्‍ट कर दिया. इसके बाद कंपनी ने की तरफ से जवाब आया क‍ि लगता है कि ये एप में तकनीकी गड़बड़ी के कारण हुआ है. कृपया अपना फोन रिस्‍टार्ट करें और फिर से कोशिश करें.

गौरतलब है कि सोमवार को पूरे देश में ओला और ऊबर के ड्राइवर हड़ताल पर थे. दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों में एक बहुत बड़ी आबादी अपनी डेली लाइफ में ट्रैवल के लिए ओला और ऊबर पर निर्भर है. सोमवार को हड़ताल की वजह से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.