कोलकाता: पश्चिम बंगाल में एक बस में दो महिलाओं को घूरते हुए कथित तौर पर अश्लील हरकत करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. गौरतलब है कि पीड़िता ने इस घटना का वीडियो बना लिया था और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. कोलकाता पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर कहा है , ‘ हॉकर का काम करने वाले एक व्यक्ति को शहर के श्यामपुकुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. गौरतलब है कि दोनों पीड़िताओं में एक ने अपने फेसबुक पोस्ट में और कोलकाता पुलिस के फेसबुक पेज पर दो वीडियो पोस्ट किया था. उसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने बताया कि आरोपी हुगली जिला का रहने वाला है.

इस तरह की घटनाएं बढ़ीं
गौरतलब है कि इस तरह की घटनाएं पिछले कुछ दिनों में बढ़ी हैं. कुछ दिन पहले दिल्ली में एक डीटीसी बस में भी एक व्यक्ति ने महिला के सामने मास्टरबेट किया था. उसकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई थी. 8 अप्रैल को भी संदीप चौहान नाम के शख्स ने अपनी ही बिल्डिंग में रहने वाली दो महिलाओं के सामने अश्लील हरकत की.

दिल्ली में भी सामने आया था मामला
दिल्ली में एक कैब ड्राइवर को महिला के सामने गंदी हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. महिला ने आरोप लगाया था कि जब वह कैब में बैठी थीं तो गाड़ी चलाते समय ड्राइवर ने मास्टरबेट किया. मामला 15 अप्रैल का है. जांच में यह भी पता चला कि कैब ड्राइवर का लाइसेंस फेक था. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद ज्यूडिशल कस्टडी में भेज दिया गया था.

बेंगलुरु मेट्रो में भी की हरकत
वहीं बेंगलुरु मेट्रो में पैंट की जिप खोलकर महिला यात्री के सामने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने वाले 27 साल के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. मेट्रो में यात्रा कर रही युवती ने युवक को दूर खड़े होने के लिए कहा. युवती ने बताया कि मैंने उसे दूर रहने के लिए कहा लेकिन कुछ देर बाद मैंने देखा कि वह अपने पैंट की जिप खोल कर अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा. युवती ने लोगों को सूचना दी इसके बाद भीड़ ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की.