नोएडा. सेक्टर 20 पुलिस स्टेशन पर सोमवार को उस समय अजीबोगरीब स्थिति बन गई, जब एक लड़की अपनी कंपनी में काम कर रहे एक लड़के का कॉलर पकड़कर पहुंच गई. लड़की का आरोप है कि कलीग ने उसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी, जबकि उससे उसकी किसी तरह की दोस्ती नहीं रही है.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके ऑफिस के कुछ कलीग ने सूचना दी कि उसकी तीन फोटो युवक ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर कर दिया है. उसने आरोप लगाया कि युवक ने उसकी फोटो पर आपत्तिजनक कमेंट भी किया.

लड़की को पसंद करता है युवक
युवक की पहचान सूरज सिंह के तौर पर हुई है. वह दिल्ली का रहने वाला है. सूरज ने बताया कि सोमवार की सुबह वह दफ्तर पहुंचा तो लड़की ने उसे सेक्टर 20 पुलिस स्टेशन चलने को कहा. उसने कहा कि उसकी लड़की से न तो कभी बात हुई थी और न ही आई टू आई कॉन्टेक्ट तक हुआ था. हालांकि, उसने ये जरूर कहा कि वह लड़की को पसंद करता है और उसे प्रपोज करना चाहता था. उसका इरादा उसे बदनाम करने का नहीं था. सूरज ने बताया, मैंने लड़की की सिर्फ तीन फोटो को शेयर किया था.

एसएचओ ने ये कहा
दूसरी तरफ सेक्टर 20 के एसएचओ मनोज पंत ने कहा, पीड़िता ने किसी तरह की लिखित शिकायत नहीं की है. लेकिन, हमने आरोपी के परिवार वालों को पुलिस स्टेशन बुलाया है. हमने आरोपी से लिखित में ये लिया है कि भविष्य में वह इस तरह की चीज को नहीं दोहराएगा.