एटा. लोकसभा में तीन तलाक को आपराधिक मानने वाला बिल पास होने के एक हफ्ते बाद ही एटा की रहने वाली एक महिला को उसके पति ने कथित तौर पर तीन तलाक दे दिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उसके महिला समय से घर नहीं पहुंची थी, जिससे गुस्साए पति ने फोन पर ही उसे तीन तलाक दे दिया.

पीड़िता ने एएनआई को बताया, उसने अपने पति को वादा किया था कि वह 30 मिनट के अंदर घर वापस आ जाएगी. लेकिन वह समय से घर नहीं आ पाई, जिसकी वजह से पति ने उसे तीन तलाक दे दिया. वह अपने मां के घर बीमार दादी को देखने गई थी और लौटने में सिर्फ 10 मिनट की देरी हुई. इसी दौरान उसने मेरे भाई के मोबाइल पर कॉल किया और तीन बार तीन तलाक कह दिया.

सास पर भी लगाया आरोप
पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी सास उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करती हैं. वह जब भी घर पर रहती हैं तो उसे मारती हैं. उसने आरोप लगाया कि उनके इस व्यवहार से तंग आकर उसने एबॉर्शन तक करा लिया. उसने बताया कि उसके माता-पिता काफी गरीब हैं. पीड़िता ने सरकार से मदद मांगी है. उसने कहा है कि अब सरकार की जिम्मेदारी है कि उसे न्याय दिलाए. अगर सरकार ऐसा नहीं करती है तो वह सुसाइड कर लेगी.

अफसर ने दिया कार्रवाई का आश्वासन
पीड़िता की शिकायत पर एटा के अलीगंज क्षेत्र के अफसर अजय भदौरिया ने कहा है कि वह इस मामले की जांच करेंगे और मामले को सॉल्व करने के लिए उचित कदम उठाएंगे.