हैदराबाद में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को सरेआम कर लिया KISS,वायरल हुआ वीडियो

वायरल हुए वीडियो में नजर आया कि लोग सड़क पर डांस कर रहे हैं, तभी वहां से एक पुलिस अधिकारी गुजरता है, जिसे आरोपी व्यक्ति पकड़ कर गले लगा लेता है और उन्हें किस कर लेता है.

Updated: July 30, 2019 11:54 AM IST

By PTI

हैदराबाद में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को सरेआम कर लिया KISS,वायरल हुआ वीडियो
प्रतीकात्मक तस्वीर.

हैदराबाद : तेलंगाना में बैंक में काम करने वाले 28 साल के व्यक्ति ने बोनालू उत्सव के दौरान एक पुलिस अधिकारी को किस कर लिया. यह घटना रविवार रात की है और उस समय व्यक्ति कथित रूप से नशे में था. घटना के वायरल हुए वीडियो में नजर आया कि लोग सड़क पर डांस कर रहे हैं, तभी वहां से एक पुलिस अधिकारी गुजरता है, जिसे आरोपी व्यक्ति पकड़ कर गले लगा लेता है और उन्हें किस कर लेता है. पुलिस अधिकारी उसे तुरंत धक्का देता है और थप्पड़ मारता है.

Also Read:

पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की गई और तहकीकात के दौरान व्यक्ति की पहचान कर ली गई. वह एक निजी बैंक में काम करता है. नल्लाकुंता थाना के निरीक्षक के. मुरलीधर ने बताया कि बैंक कर्मी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 353 (लोक सेवक को कर्तव्य का पालन करने से रोकने के लिए हमला करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे सोमवार को हिरासत में ले लिया गया.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: July 30, 2019 11:49 AM IST

Updated Date: July 30, 2019 11:54 AM IST