नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्‍ली की प्रेम नगर कॉलोनी में एक शख्स ने पत्नी को इसलिए मार डाला, क्योंकि उसका मोबाइल हर वक्त व्यस्त मिलता था. पत्‍नी की हत्‍या करने के बाद इस व्‍यक्‍ति ने अपनी सास को फोन करके ये भी बताया कि तुम्‍हारी बेटी को मैंने मार डाला है. हैरानी की बात ये है कि सास को अपने दमाद की इस बात पर भरोसा तक नहीं हुआ और वह मजाक समझकर रात में फिर से सो गई.

मारने के बाद महिला के शव को पति ने सीवर के गटर में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिला पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, “आरोपी की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल चाकू को भी जब्त कर लिया गया है. शव का पोस्टमॉर्टम कराके उसे परिवार वालों के हवाले कर दिया गया है.”

पत्नी की हत्या के बाद पति ने फोन करके खुद ही इसकी सूचना देर रात सास को दी, तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ. लिहाजा वो इसे महज मजाक समझकर सो गईं. सुबह कुछ और लोगों ने जब घटना के बारे में मृतका के परिजनों को बताया तो कोहराम मच गया. आरोपी प्राइवेट नौकरी करता है.

मृतका का नाम सीमा बताया जाता है. सीमा के परिजनों ने आरोप लगाया है कि, उसकी हत्या दहेज के लिए की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.