पटना: बिहार की राजधानी पटना में मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में डेंगू के मरीजों का हाल जानने पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे पर एक व्यक्ति ने स्याही फेंक दी. घटना तब हुई जब अश्विनी चौबे मरीजों से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे. घटना के बाद से स्याही फेंकने वाला युवक फरार है.

बता दें कि अश्विनी चौबे डेंगू के मरीजों से मिलने और वार्डों का निरीक्षण करने के लिए पीएमसीएच पहुंचे थे. निरीक्षण करके लौटने के दौरान उन पर युवक ने स्याही फेंक दी. स्याही के छींटे अश्विनी चौबे की पीठ और उनकी गाड़ी पर पड़े. सुरक्षाकर्मियों ने युवक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह असफल रहे.

नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, बोले- पराली जलाने वाले किसानों को नहीं मिलेंगी सरकारी सुविधाएं

घटना के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अश्विनी चौबे ने कहा कि, इस घटना को अंजाम देने वाले ये लोग कहीं ना कहीं अपराध जगत से नाता रखते हैं, और किसी जमाने में अपराध करने के मामले में काफी आगे थे. उन्होंने आगे कहा, कुछ लोग नेता बनने की ख्वाहिश में इस तरह की घटना करते हैं, जिसकी तीव्र निंदा की जानी चाहिए. पुलिस सूत्रों के अनुसार, स्याही फेंकने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली गई है. वह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी से जुड़ा है.