नई दिल्ली/जयपुर. जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक 30 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से 1 किलो सोना बरामद हुआ है, जो तस्करी के लिए लेकर जा रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अपने निजी अंग में इसे छुपाया हुआ था.

कस्टम अधिकारियों के मुताबिक, उसका नाम पंकज सादुवानी है. एयरपोर्ट से ही उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि उसके अलग तरह के व्यवहार के कारण पुलिस को शक हुआ. वह थाई एयरवेज की फ्लाइट में था. इसके बाद उसकी जांच में सोना बरामद हुआ.

पूछताछ में पंकज ने बताया कि उसने सोने के 6 पीस अपने निजी अंग में छुपाए हुए हैं, जिसका भार 1 किग्रा है. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया और सोने को सीज कर लिया गया. अधिकारियों ने बताया कि आरोपी से गिरोह में शामिल अन्य लोगों के बारे में पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है.

हालांकि, पूछताछ में उसने बताया कि उसे एक फोटोग्राफ दिया गया था. जिसके आधार पर एयरपोर्ट के बाहर खड़े शख्स को उसे वह सोना देना था. लेकिन उसके पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की टीम ने एयरपोर्ट के बाहर जांच की, लेकिन उस शख्स के बारे में जानकारी नहीं हो पाई.