नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मंदसौर में मासूम बच्ची से रेप के मामले में इंदौर के बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता का बयान विवादों में घिर गया है. इंदौर से बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता की उनके उस बयान के लिए आलोचना हो रही है जिसमें उन्होंने पीड़ित बच्ची के माता-पिता को सांसद महोदय का धन्यवाद करने को कहा था. दरअसल पूरा मामला शुक्रवार का है जब इंदौर के शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) में भर्ती पीड़ित बच्ची से मिलने के लिए मंदसौर से बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता पहुंचे थे. Also Read - 2015 से था लापता, अब लाहौर की जेल से छूटकर घर पहुंचा अनिल...

विधायक के बिगड़े बोल
जब सांसद गुप्ता पीड़ित बच्ची के माता-पिता से बात कर रहे थे तो इंदौर के बीजेपी विधाक सुदर्शन गुप्ता ने बच्ची के माता-पिता से कहा, ”माननीय सांसद जी का धन्यवाद कीजिए कि वो स्पेशली आपसे मिलने आए हैं, और कोई तकलीफ हो तो बता देना.” Also Read - दमोह में आकाशीय बिजली गिरने से 7 की मौत, शिवराज, कमल नाथ ने जताया शोक

कांग्रेस का निशाना
विधायक के इस बयान के लिए सोशल मीडिया सहित हर जगह लोग उनका विरोध कर रहे हैं और उनसे तुरंत माफी की मांग कर रहे हैं. इस मामले पर विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भी बीजेपी को घेरना शुरू कर दिया है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, “क्षेत्रीय भाजपा सांसद ने पीड़ित बच्ची के माता-पिता से मिलकर उन पर कोई अहसान नहीं किया है. यह तो एक निर्वाचित जनप्रतिनिधि के रूप में उनका फर्ज था. भाजपा विधायक को अपने संवेदनहीन बर्ताव के लिए बच्ची के परिजनों से माफी मांगनी चाहिए.”

विधायक की सफाई
इंदौर यूनिवर्सिट से पोस्ट ग्रेजुएट भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता ने अपने बचाव के साथ कांग्रेस पर पलटवार भी किया और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने वीडियो को काट-छांटकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है, ताकि सूबे में सत्तारूढ़ दल को बदनाम किया जा सके.

उन्होंने कहा, “मैं और मंदसौर के भाजपा सांसद पीड़ित बच्ची के परिवार से मिलने सबसे पहले एमवायएच पहुंचे थे. हमने उन्हें हिम्मत बंधाते हुए उनकी हरसंभव मदद का भी भरोसा दिलाया था. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में यह सब दिखाई नहीं दे रहा है. मुद्दाविहीन कांग्रेस वीडियो के कटे-छंटे अंश के बूते बात का बतंगड़ बना रही है.”

इस बीच आपको बता दें कि बच्ची से रेप के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस आगे की जांच कर रही है. भोपाल और मंदसौर में इस घटना के विरोध में लोग सड़कों पर उतर आए हैं और जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. लोग आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं.