प्रधानमंत्री मोदी को एक लड़की ने पत्र लिखा। लड़की ने पत्र में लिखा कि उसे पढ़ाई के लिए बैंक से लोन नही मिल रहा है। अपनी परेशानी के हल के लिए कर्नाटक के मांड्या जिले की बीबी सारा ने जैसे ही पीएम मोदी को पत्र लिखा उसके तुरंत बाद उसे मदद मिल गई। पीएमओ के आदेश पर बीबी सारा को दुसरे बैंक से 1.5 लाख का लोन मिल गया।

बी. कॉम. में 83 प्रतिशत नंबर लाने वाली सारा अभी एमबीए कर रही है। बता दें सारा के उपर पहले से लोन होने के कारण बैंक ने उन्हें दोबारा लोन देने से मना कर दिया। जिसके बाद सारा ने प्रधानमंत्री को बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ योजना की चर्चा करते हुए पत्र लिखकर उनसे सहायता मांगी थी। इस पत्र के तुरंत बाद रिप्लाई करते हुए पीएमओ ने कर्नाटक के मुख्य सचिव को कहा और सारा की मुसीबत का हल निकल गया।

पीएम मोदी की तरफ से जवाब मिलने के बाद सारा और उनका पूरा परिवार बेहद खुश है। उनका मानना है की इतनी बड़ी जनसंख्या वाले देश में एक बेटी के पत्र का उत्तर आना बड़ी बात है। सारा अब कहती हैं कि पीएम मोदी एक अच्छे नेता है। बता दें इससे पहले भी कई बार लोगों की मदद की जा चुकी है। वाराणसी में नोटबंदी के बाद जब लड़की ने शादी के पीएम मोदी को पत्र लिखकर पैसे की मांग की तो उन्हें भी उत्तर मिला था।

गौरतलब है कि पिछले साल पुणे की 6 साल की  वैशाली ने प्रधानमंत्री को पत्र लिख अपने दिल की बीमारी के इलाज के लिए भावुक पत्र लिखकर मदद मांगी थी। जिसके बाद प्रधानमंत्री ने उस लड़की के इलाज के लिए जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए और वैशाली के ठीक होने के बाद प्रधानमंत्री ने उससे मुलाक़ात भी किया था।