Manish Sisodiya Replied BJP Candidate Kapil Mishra: दिल्ली में विधानसभा चुनाव 8 फरवरी 2020 को होने वाले हैं. इससे पहले सभी पार्टियां एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रही हैं. ऐसे में बीते दिनों भाजपा नेता व मॉडल टाउन से भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा ने भारत-पाकिस्तान मैच वाला बयान दिया था. इस दौरान कपिल मिश्रा ने मिनी पाकिस्तान जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया था. इसके बाद दिल्ली की राजनीति गरमा गई. इस मामले पर अब दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रतिक्रिया दी है.

उपमुख्यमंत्री ने बयान जारी करते हुए कहा है कि भारत पाकिस्तान मैच में जीत भारत की ही होगी. उन्होंने कहा कि अब कपिल मिश्रा तय कर लें उन्हें कहां रहना है. बता दें कि इस बयान को लेकर कपिल मिश्रा को चुनाव आयोग कि तरफ से नोटिस भी भेजा गया है. अब देखना ये है कि कपिल मिश्रा इसका क्या जवाब देंगे.

बता दें कि कपिल मिश्रा ने शाहीन बाग में CAA के विरोध में हो रहे प्रदर्शनों को ‘आतंकी आंदोलन’ बताया था. उन्होंने कहा कि जब मनीष सिसोदिया ने कहा कि वह शाहीन बाग के साथ खड़े हैं तो उनको जवाब दिल्ली की जनता दे रही हैं. शाहीन बाग जैसे गुंडों, शाहीन बाग जैसे आतंकी आंदोलन जबरदस्ती हमारे ही संविधान का फायदा उठाकर हमें ही अपने गुलाम बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं. कपिल मिश्रा ने कहा कि उनको जवाब देना जरूरी है, हम चुप नहीं बैठेंगे.