सुपरस्टार आमिर खान को लेकर रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर के बयान पर आज राज्यसभा में जमकर हंगामा हुआ। विपक्ष ने पार्रिकर के बयान पर प्रधानमन्त्री से जवाब तलब किया। वही हंगामे के दौरान पार्रिकर ने कहा कि सदन के सदस्यों को पहले वीडियो देखना चाहिए और उसके बाद वे इस मामले में कुछ तय करें।

यह भी पढ़े: रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर ने आमिर खान पर साधा निशाना

राज्यसभा में विरोधी पक्ष के नेता गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि पार्रिकर का बयान देश के अल्पसंख्यकों के लिए धमकी से कम नहीं है। बसपा प्रमुख मायावती ने भी आक्रामकता दिखाते हुए ले पर सदन में पीएम मोदी के बयान की अपील की। वही लेफ्ट नेता सीताराम येचुरी ने भी रक्षा मंत्री के बयान की मज़म्मत की।

आपको बता दें की रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर ने कथित रूप से आमिर खान द्वारा असहिष्णुता पर दिए गए बयान को लेकर निशाना साधा था। पर्रीकर ने एक इवेंट में बयान देते हुए कहा की ” देश के खिलाफ़ बोलने वालों को ठीक वैसे ही सबक सिखाना ज़रूरी है, जैसे देश के खिलाफ़ बोलने से एक ऑनलाइन कंपनी ने एक एक्टर से अपना रिश्ता तोड़ लिया था।

वही बसपा प्रमुख मायावती ने सदन में उत्तर प्रदेश में कानून का राज नहीं जंगल राज का मुद्दा उठाया। उन्होंने अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की अगर राज्य में कानून व्यवस्था चरमरा गई है।