पणजी, 21 सितम्बर। गोवा के भजपा प्रदेश अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने बुधवार को कहा कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर अपना गोवा का दौरा नियमित रूप से जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि एक राजनीतिक पार्टी और राज्य के बाहरी लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर निरंतर दौरे को लेकर उनकी आलोचना पूर्व नियोजित है। यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए तेंदुलकर ने यह भी कहा कि अगले साल साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री पर्रिकर राज्य के प्रत्येक गांव में प्रचार करेंगे।

जब उनसे सोशल मीडिया पर पर्रिकर की आलोचना के बारे में पूछा गया तो तेंदुलकर ने कहा, “हमने एक पार्टी के व्हाट्सएप एकाउंट की जांच की है। 90 प्रतिशत गोवा के बाहर के हैं और यह पूर्व नियोजित है, 10 प्रतिशत भी आलोचक गोवा के नहीं हैं।” उन्होंने यह भी कहा कि अपने गृह राज्यों के लिए राष्ट्रीय राजधानी से दूर होना केंद्रीय मंत्रियों के लिए कोई नई बात नहीं है। यह भी पढ़े-मोदी और मेरे खिलाफ बोलने से हुई केजरीवाल की जुबान लंबी: पर्रिकर

तेंदुलकर ने कहा, “वह शनिवार और रविवार को यहां रहते हैं, क्योंकि उनका घर यहां है। प्रत्येक केंद्रीय मंत्री साप्ताहांत में अपने घरों के लिए दिल्ली छोड़ देते हैं और रविवार को लौट जाते हैं।”