नई दिल्ली: लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता-गायक और उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी का आईफोन सेवन प्लस रामलीला मैदान में चीनी सामान के खिलाफ आयोजित एक रैली में खो गया. ऐसा शक है कि फोन को किसी पाकेटमार ने चुराया है. मनोज तिवारी के फोन में कई महत्वपूर्ण फाइल और नंबर थे.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चोरी हुई वैगन-आर कार गाजियाबाद में मिली

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चोरी हुई वैगन-आर कार गाजियाबाद में मिली

पुलिस के मुताबिक, रविवार को रामलीला मैदान में स्वदेशी जागरण मंच की ओर से स्वदेशी महारैली का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में  मनोज तिवारी भी पहुंचे थे. भीड़ अधिक होने के कारण तिवारी किसी तरह मंच पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जेब में रखे मोबाइल को चेक किया तो वह चोरी हो चुका था.

इसके बाद फौरन उन्होंने अपने पीएसओ और अन्य सहयोगियों को इसकी सूचना दी. इधर मंच पर जूते उतारकर चढ़े सांसद के पीएसओ के जूते भी कोई ले उड़ा. बाद में उसे पता चला कि बदमाशों ने जूतों के अलावा उसका पर्स भी उड़ा लिया है.

फोन चोरी होने के बाद तिवारी ने देर रात कमला मार्केट थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस चोर का पता लगाने के लिए घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. फोन की कीमत लगभग 55,000 रुपये है.

सीएम केजरीवाल की कार चोरी

बता दें कि दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की कार 12 अक्टूबर को दिल्ली सचिवालय के बाहर से चोरी हो गई थी. लेकिन बाद में पुलिस ने कार को बरामद कर लिया था. पुलिस को यह कार उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मोहननगर में लावारिस खड़ी मिली थी.