नई दिल्ली: भारतीय नौसेना को नौसेना दिवस की बधाई देने के लिए दिल्ली बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी ने बुधवार को बड़ी गलती कर दी. भाजपा नेता ने नौसेना के जहाजों की एक फोटो ट्वीट की, संयोग से एक जहाज के ऊपर अमेरिकी झंडा फहराता देखने से वे चूक गए. इसको लेकर ट्विटर पर मनोज तिवारी की जमकर खिंचाई हो रही है. इसके बाद उन्होंने फोटो को लेकर सफाई भी दी.

 

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा कि “मैं नौसेना दिवस पर अपने उन बहादुर और समर्पित अधिकारियों को हार्दिक शुभकामनाएं देना चाहता हूं, जिन्होंने अपना जीवन राष्ट्रीय कर्तव्य के लिए समर्पित कर दिया. इन शब्दों के साथ, मनोज तिवारी ने अमेरिकी नौसैनिकों की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें से एक पर अमेरिकी ध्वज है और एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की तस्वीरें हैं, जबकि एक ओर इनकी स्वयं की तस्वीर है.

इसके बाद ट्विटर यूजर्स ने बीजेपी नेता का जमकर मजाक उड़ाया और उनकी गलती की ओर इशारा किया. इस दौरान यूजर्स ने मनोज तिवारी को लेकर खूब ट्वीट किए.


मनोज तिवारी ने दी ये सफाई
इसके बाद मनोज तिवारी ने यूजर्स का जवाब देते हुए ट्वीट किया कि बरछी भाला लेकर जुटे मित्रो, ये भारतीय नौसेना और अमेरिकी नौसेना के संयुक्त अभ्यास का चित्र है, जो इंडियन रक्षक की वेबसाइट से ली गई है. शर्माने की जरूरत नहीं है. इसके बाद भी यूजर्स ने उन पर कमेंट करना जारी रखा.