नई दिल्ली. यूपी से दिल्ली को जोड़ने वाली यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. बस और ट्रक की टक्टर में 8 लोगों की मौत हो गई, वहीं 30 से ज्यादा लोग घायल हैं. हादसा इतना जोरदार था कि देखते-देखते वहां 8 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कई और यात्री गंभीर रूप से घायल हैं. जिससे आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है.

बताया जा रहा है कि एक बस शुक्रवार की सुबह आगरा की तरफ से नोएडा की तरफ जा रही थी. इसी दौरान तेजी से जा रही बस का अचानक ब्रेक फेल हो गया. इससे वह सामने से आ रही ट्रक से सीधी टकरा गई. टक्कर इतना तेज था कि बस और ट्रक दोनों के आगे के पार्ट के परखचे उड़ गए. देखते-देखते वहां चीख-पुकार मच गई. टक्कर की आवाज से लोग तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचे.

स्थानीय लोगों ने तुरंत राहत कार्य शुरू किया और पुलिस-प्रशासन को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां कई की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि घटना सुबह 5 बजे की है. बस आगरा से नोएडा जा रही थी. उसमें 40-45 यात्री बैठे हुए थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है और बस के ड्राइवर और कंडक्टर से पूछताछ करने की कोशिश कर रही है.