दिल्ली से सटे गुड़गांव में हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पर एक युवक की वाहियात हरकत का मामला सामने आया है. दरअसल, मेट्रो स्टेशन पर एक 29 वर्षीय महिला स्कैलेटर से नीचे उतर रही थीं तभी पीछे से एक युवक ने उनके ऊपर मास्टबेट कर दिया. यह घटना 14 जून की रात की है.

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित महिला ने इस बारे में फेसबुक के जरिए गुड़गांव पुलिस से शिकायत की लेकिन उसे कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद उसने दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) के अधिकारियों से संपर्क किया. अधिकारियों ने महिला को सीसीटीवी फुटेज देखने के लिए बुलाया, जिसमें उन्होंने दोषी की पहचान कर ली. महिला का कहना है कि अभी तक उन्होंने यह तय नहीं किया है कि इस मामले में एएफआई दर्ज करवानी चाहिए या नहीं.

ट्विटर पर अपनी आपबीती बताते हुए महिला ने कई ट्वीट किए हैं. वह पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. उन्होंने बताया कि यह घटना 14 जून की रात 9.15 बजे की है. वह गुड़गांव अपनी दोस्त से मिलने गई थीं. वह मेट्रो स्टेशन पर पहुंचने के बाद वहां बने मॉल में खरीदारी करने चली गईं. मॉल से निकलने के बाद वह स्कैलेटर से नीचे आ रही थीं. तभी उन्हें अपने पीछे कुछ अजीब सा महसूस हुआ. उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो एक युवक उनके ऊपर मास्टरबेट कर रहा था. यह देखकर वह अचंभित हो गईं. फिर उन्होंने युवक को झकझोरा. इसपर युवक महिला को गाली देकर भागने लगा. महिला ने बताया कि मेट्रो स्टेशन के भीतर मौजूद तमाम यात्री युवक की वाहियात हरकत देखते रहे लेकिन किसी ने उनका सहयोग नहीं किया. महिला में बताया कि वह तुरंत स्टेशन के बाहर बने पुलिस चौकी पर गई लेकिन वह बंद था.