मथुरा में हुई दर्दनाक घटना के करीब डेढ़ दिन बाद मथुरा की सांसद हेमा मालिनी आज अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचीं। इस हिंसा में घायल हुए पुलिस कर्मियों से मिलने वे अस्पताल पहुंची। हेमा मालिनी शहीद एसपी मुकुल द्विवेदी के परिवार वालों से  मुलाकात करने भी जाएंगी। हेमा मालिनी का कहना है कि वो एक कलाकार हैं इसलिए मुंबई अपने काम के सिलसिले में गई थीं लेकिन जैसे ही उन्हें घटना की जानकारी मिली वो मथुरा चली आईं। Also Read - शोभा को छोड़ हेमा मालिनी के साथ शादी करनेवाले थे जितेंद्र, धर्मेंद्र को क्यों करना पड़ा निकाह?

Also Read - 'शोले' के 45 साल: बॉलीवुड में पहली बार हुए थे ये काम, 'जय' और 'बसंती' ने बताई फिल्म की इनसाइड स्टोरी

उन्होंन इस दर्दनाक घटना के लिए सीधे तौर पर स्थानीय प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी उनके अधिकार में नहीं। उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से इस मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है। हेमा इस मुद्दे पर बीजेपी की और से होने वाले विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व भी करेंगी।  यह भी पढ़ें: मथुरा हिंसा: हेमा मालिनी के फिल्मी ट्विटर पोस्ट पर भड़के बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह Also Read - Ram Mandir Bhoomi Pujan पर बॉलीवुड ने किया ऐसे रिएक्ट, कंगना रनौत बोलीं- 'भारत फिर से...' 

131

गौरतलब है कि शुक्रवार को हेमा मालिनी ने एक के बाद एक 6 ट्वीट कर लोगों को फिल्म की शूटिंग के बारे में बताया था। लेकिन जैसे ही लोगों ने ट्विटर पर हेमा मालिनी पर निशाना साधना शुरू किया तो हेमा मालिनी की नींद टूटी और उन्होंने शूटिंग से जुड़े सारे ट्वीट डिलीट कर मथुरा में हुई हिंसा पर दुख जताया। हेमा की इस संवेदशीलता को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें फटकार भी लगाई थी।

PC-dainikbhaskar

PC-dainikbhaskar

गौरतलब है कि गुरुवार शाम को मथुरा के जवाहर बाग में पुलिस और कब्जाधारियों के बीच हिंसक भिड़ंत हो गई थी। इस दौरान अतिक्रमण हटाने को लेकर दोनों तरफ से जबरदस्त गोलीबारी हुई थी जिसमें थानेदार संतोष यादव और एसपी मुकुल द्विवेदी शहीद हो गए जबकि 40 के करीब पुलिस कर्मी जख्मी हो गए हैं। इसके अलावा 19 दंगाइयों की भी मौत हुई है।